Madhya Pradesh

Katni News: कटनी यातायात पुलिस ने नो एंट्री में पकड़ा ट्रक तो ड्राइवर ने खाया जहर, उपचार जारी

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में यातायात पुलिस ने नो एंट्री में ट्रक पकड़ा इसके बाद ट्रक ड्राइवर ने जहर खा लिया - Katni News Today

Katni News:  मध्य प्रदेश के कटनी जिले से बड़ी खबर है जहां यातायात पुलिस ने नो एंट्री में घुसे एक ट्रक को पकड़ा लिया, यातायात पुलिस ने ट्रक पर भारी भरकम जुर्माना का डर दिखाया और ड्राइवर से ₹20000 रिश्वत की मांग की. जिसके बाद परेशान होकर ट्रक ड्राइवर ने जहर खा लिया. 

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के दुर्ग से पाइप लोड़कर ट्रक क्रमांक – KA52B9304 का ड्राइवर रमेश एस मध्य प्रदेश के नीमच जा रहा था. लेकिन कटनी पहुंचने पर वह गलती से यातायात पुलिस द्वारा लगाई गई नो एंट्री में घुस गया.

ALSO READ: Neha Singh Rathore का ‘Rewa Me Ka Ba’ गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

कटनी यातायात पुलिस ने न्यायालय से भारी भरकम जुर्माना का डर दिखाकर ड्राइवर से रिश्वत के तौर पर ₹20000 की मांग की. ड्राइवर के पास जेब में इतने पैसे ना होने के कारण यातायात पुलिस के सामने माफी मांगते हुए काफी देर तक गिरगिड़ाता रहा. लेकिन कटनी यातायात पुलिस का दिल नहीं पसीजा और बाद में पुलिस ट्रक को थाने ले गई. जिसके कारण ट्रक ड्राइवर रमेश एस ने लाइव वीडियो बनाकर थाने के अंदर ही जहर का सेवन कर लिया.

ड्राइवर ने आरोप लगाया है कि पहले ₹20000 मांगे गए थे बाद में ₹8000 की मांग की जा रही थी जेब में पैसे ना होने के कारण ट्रक ड्राइवर पुलिस को रिश्वत नहीं दे पाया और वीडियो बनाकर जहर का सेवन कर लिया. गनीमत रही की कटनी यातायात थाने में पदस्थ पुलिस कर्मचारियों ने जहर खाते हुए ड्राइवर को देख लिया तो तत्काल ट्रक ड्राइवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

ALSO READ: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले 4 DSP और 1 ASP का तबादला

हालांकि ट्रक ड्राइवर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है यह पूरा मामला संज्ञान में आने के बाद कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने मामले की जांच करने के निर्देश दिए है और उन्होंने कहा है कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे.

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!